क्रिकेटर ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार में दुर्घटना के बाद क्यों लगी थी आग

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ हुए सड़क हादसे को लेकर मर्सिडीज कार कंपनी के अधिकारियों ने दुर्घटनाग्रस्त कार की बारीकी से जांच की। गाड़ी का पूरा डाटा लिया गया। डाटा विश्लेषण के लिए कंपनी को भेजा जाएगा। जिससे पता चल पाएगा कि गाड़ी में कोई तकनीकी कमी थी या नहीं।

बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज खेलने के बाद तीस दिसंबर को विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिल्ली से ढंडेरा रुड़की स्थित अपने घर कार से लौट रहे थे। क्रिकेटर ऋषभ की कार नारसन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। दुर्घटना के बाद कार लोहे के डिवाइडर पर चढ़ गई और करीब 200 मीटर आगे जाकर पलट गई।

गाड़ी पलटने के चंद सेकेंडों के बाद ही उसमें आग लग गई थी। जिसमें पंत बाल-बाल बचे थे और किसी तरह से कार से बाहर निकले थे। चोट लगने के बाद पंत का पहले रुड़की के निजी अस्पताल में इलाज कराया गया। इसके बाद देहरादून में कुछ दिन उपचार के बाद फिलहाल उनका उपचार मुंबई के अस्पताल में चल रहा है।

सड़क दुर्घटना के कारण जानने के लिए कई एजेंसियां जांच पड़ताल में जुटी हुई हैं। हरिद्वार पुलिस की ओर से कार कंपनी को पत्र लिखकर आग लगने के कारणों का पता लगाने को कहा गया था। गाड़ी मर्सिडीज कंपनी की थी। महंगी टेक्नोलॉजी वाली कंपनी की कार पर हादसे के बाद आग लगने पर सवाल खड़े हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nonono 1245 dog braces lovepluspet dog braces braces for a dog lovepluspet braces for dogs