सरकारी नौकरी के लिए पिता बना हैवान, मासूम बेटी की नहर में फेंककर ली जान

राजस्थान के बीकानेर में मासूम बच्ची की हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक सरकारी स्कूल में संविदाकर्मी के रूप में कार्यरत व्यक्ति और उसकी पत्नी ने कथित तौर पर सरकारी नौकरी पाने के लालच में अपनी ही 5 महीने की मासूम बेटी की नहर में फेंक कर हत्या कर दी। पुलिस ने बेटी की हत्या के आरोपी दंपति को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी संविदाकर्मी झवरलाल मेघवाल (36) और उसकी पत्नी गीता देवी (33) ने स्थायी सरकारी नौकरी पाने के लिए पत्नी के साथ मिलकर यह खौफनाक कदम उठाया। उन्होंने बताया कि दोनों के पहले से ही तीन बच्चे थे और उन्होंने अपनी एक बेटी अपने रिश्तेदारों को गोद दे दी थी। पुलिस ने कहा कि नहर में फेंकी गई 5 महीने की बच्ची सबसे छोटी थी।

बीकानेर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) योगेश यादव ने बताया कि दंपति को सोमवार को अपनी ही बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने पत्नी के साथ मिलकर स्थायी सरकारी नौकरी पाने के लिए यह कदम उठाया था। उन्होंने कहा कि छतरगढ़ थाने में दंपति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nonono 1245 dog braces lovepluspet dog braces braces for a dog lovepluspet braces for dogs